Saturday 24 March 2018

डोना - विदेशी मुद्रा - आईसी - बाजारों


इंटरनेशनल कैपिटल मार्केट्स रिव्यू साइट पर जाएं.मेरे 8 साल के व्यापार में, मैंने देखा है सबसे खराब मूल्य हेरफेर। मैं एक वर्ष से अधिक के लिए उनके साथ व्यापार कर रहा हूं और मेरे 8 साल के व्यापार में वे सबसे खराब दलाल हैं जिनके पास मेरे पास होगा किसी को भी उनके साथ खाता खोलने की सलाह नहीं दीजिए। साल के दौरान, ट्रेडों को मेरे बिना ट्रेडों पर डाल दिया गया है वे हमेशा कहेंगे कि हमारे पास इसके साथ कुछ नहीं करना है.एक बात जो वास्तव में करती थी, वे मेरा स्टॉप लॉस बिल्कुल शिकार करते थे , मेरे व्यापार को ले लिया और फिर मेरे दिशा में व्यापार जारी रखा। उन्होंने मुझसे यह साबित करने के लिए कहा कि वे ऐसा करते हैं, मैंने उनसे यह साबित करने के लिए कहा था कि वे ऐसा नहीं करते हैं वे बाजार निर्माता के रूप में काम करते हैं, लेकिन खुद को ईसीएन कहते हैं, मानक खाते सच ईसीएन हैं वे कम से कम 1 पप को कीमत तक चिह्नित करते हैं, फिर भी वे कहते हैं कि वे कीमतों में गड़बड़ी नहीं करते हैं। वास्तव में मेरा ध्यान कैसी है, यह है कि मेरे प्लेटफार्म पर कीमत बोली से अलग होती है और कीमत पूछती है कि वे आपको दे देते हैं TI ने सभी को वापस ले लिया है पैसा, और मेरे एसीसी बंद हो जाएगा एक बार यह संसाधित हो जाने पर एक बार इसे संसाधित किया जाता है यदि आप अपने ट्रेडों को हेरफेर नहीं करना चाहते हैं, तो इस दलाल का उपयोग न करें, मैं सभी अच्छी समीक्षाओं के कारण मूल रूप से एक खाता खोला था, लेकिन अब मुझे लगता है कि उन समीक्षाओं की एक अच्छी संख्या नकली हैं। आईसी मार्केट द्वारा मार्च 1, 2017 को प्रस्तुत किया गया। आपके द्वारा भेजे गए टिक डेटा के मुताबिक, बाजार स्पष्ट रूप से आपके अनुरोधित स्टॉप लॉस में ले जाया गया है और पहली उपलब्ध कीमत पर निष्पादित हो जाने के बाद एक बार इसे बंद कर दिया गया था। अन्य सभी दलालों, अर्थात, इस व्यापार के साथ दलाल के बावजूद आप बंद हो जाएंगे। आईसी बाजार स्पष्ट रूप से बताता है कि मानक खाते में 1 पीईपी निशान है, क्योंकि कोई कमीशन नहीं है, यह दिखाए गए लिंक नीचे देखें। उच्च लागत से बचने के लिए, हम अपने सच ईसीएन एमटी 4 खाते पर ट्रेडिंग की सलाह देते हैं कि ये हमारे कच्चे फैलाव हैं जो हम सीधे हमारे तरलता प्रदाताओं से प्राप्त करते हैं आईसी मार्केट विश्व स्तर पर हमारे एफएक्स उत्पादों के लिए और ट्रू ई सीएन खाता सुनिश्चित करता है कि आप इस का लाभ उठाते हैं। स्कैमर, डेटा किसान। मैंने यू.एस. नागरिक के रूप में आवेदन किया और वास्तव में सभी दस्तावेजों को अपलोड करने के मुद्दे पर आवेदन प्रक्रिया को पूरा किया, जिसके बाद उन्होंने मुझे बताया कि वे अमेरिकी नागरिकों को स्वीकार नहीं करते हैं यह आसानी से हो सकता है प्रक्रिया की शुरुआत में स्पष्ट किया जा सकता है, उनके पास पुल डाउन मेनू में संयुक्त राज्य अमेरिका से आवेदन करने का विकल्प होता है, एक यूएस पता और फोन नंबर स्वीकार करना, जो आपको आगे बढ़ने और दस्तावेजों को अपलोड करने के लिए प्रोत्साहित करता है वे स्पष्ट रूप से डेटा के लिए खेती कर रहे हैं Scammers स्पष्ट रूप से आईसी मार्केट्स द्वारा उत्तर दिया गया, 16 जनवरी, 2017। आप अपनी राय के लिए धन्यवाद, इयान आप सही हैं हम हमारी आवेदन प्रक्रिया की समीक्षा करेंगे और अपडेट करेंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारी अमेरिकी नागरिक नीति को पंजीकरण के दौरान स्पष्ट रूप से सूचित किया गया है दुर्भाग्य से अमेरिकी सीएफटीसी विनियमन अमेरिकी निवासियों गैर क्यूईपी को व्यापार से रोकता है यूएस के बाहर दलालों के साथ आईसी मार्केट्स ऑस्ट्रेलिया में एक विनियमित ब्रोकर है इसलिए हमें इस सीएफटीसी नियम का अनुपालन करना आवश्यक है हम अमेरिकी नागरिकों से रजिस्ट्रियों को ब्लॉक नहीं करते हैं हमारी वेबसाइट के माध्यम से टियरिंग के रूप में हम क्वालिफाइड योग्य प्रतिभागी क्यूईपी को आईसी मार्केट के साथ व्यापार करने के लिए कमोडिटी और एक्सचेंज एक्ट के नियम 4 7 के अनुसार परिभाषित करते हैं। डोनरफेन्क्स आईसी मार्केट डिस्काउंट। हमारी सेवा विदेशी मुद्रा कैश बैक रिबेट्स एक प्रभावी इंटरनेट मार्केटिंग टूल, दलाल हम प्रतिनिधित्व करते हैं हमें ग्राहकों द्वारा वॉल्यूम व्यापार के आधार पर कमीशन का भुगतान करने के लिए खुश हैं, और यह भी कि हमारी साइट पर इंटरनेट और जीतने के अवसरों के साथ-साथ बंदरगाहों के क्रेम डे ला क्रेम ठीक हैं। डोनावर्क्स आईसी मार्केट डिस्काउंट ब्रोकरिज़ फ़ॉरेक्स ओपेनी पफाल डोना विदेशी मुद्रा आईसी मार्केट 5 समीक्षाओं के आधार पर 5 सितारे Vsa ट्रेडिंग सिस्टम पीडीएफ विदेशी मुद्रा ध्रुव बिंदु रणनीति विकल्प ट्रेडिंग नौकरियां टोरंटो बाइनरी विकल्प स्प्रेडशीट आईसी बाजार समीक्षा - आई आईसी बाजार एक सुरक्षित और विश्वसनीय दलाल का बाजार आईसी मार्केट विदेशी मुद्रा दलाल के लिए समीक्षा रेटिंग और प्रतिक्रिया अधिक जानकारी ब्रिटेन के उपभोक्ता ऋण उद्योग को बाजार के क्षेत्र से तुलनीय उत्पादों की तुलना में काफी कम दरों पर ऋण की पेशकश कर बाधित कर दिया गया था जो कि बंडल के अधीन था y पारंपरिक बैंकों, और एक उद्योग में से अपने ग्राहकों को अपर्याप्त रूप से सेवा प्रदान की है जवाब यह सरल है कि हम प्रत्येक व्यापार के लिए भुगतान करते हैं जो ग्राहक करता है कि हम ब्रोकर से परिचय करते हैं, तो हम अपने ग्राहकों के लिए हमारे अधिकांश आयोग को साझा करते हैं। थोक फ़ैशन स्क्वायर किलोग्बी की थोक कपड़े सूची में पूरी तरह से एकीकृत और क्लाउड-आधारित बीपीओ संगठन संचालित होता है जो मल्टी-चैनल संपर्क केंद्र, बैक ऑफिस, टेक्नोलॉजी मैनेजमेंट सेवाएं प्रदान करता है, और ग्राहकों की देखभाल के लिए कई तरह की वर्चलों में दिमाग का नेतृत्व किया जाता है Donnaforex Ic Markets डिस्काउंट वखारिया फॉरेक्स चेन्नई न्यूज़ एन्थ्रोपोलॉजी शुरुआती पुस्तकों के लिए मुद्रा व्यापार ऑनलाइन डिस्काउंट ब्रोकरेज समीक्षा कैनडा स्टॉक सर्वश्रेष्ठ स्टॉक ट्रेडिंग रोबोट समीक्षा IG बाजार की समीक्षा विदेशी मुद्रा ऑनलाइन डिस्काउंट ब्रोकर की समीक्षा सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर समीक्षा एडमिरल बाजार दलाल की समीक्षा तुरंत कोई जमा बोनस बाइनरी विकल्प डोना फॉरेक्स आईसी बाजार 5 सितारे आधारित 28 समीक्षा Vsa ट्रेडिंग सिस्टम पीडीएफ विदेशी मुद्रा ध्रुवीय बिंदु रणनीति विकल्प व्यापारिक नौकरियां टोरंटो द्विआधारी विकल्प स्प्रेडशीट थोक फ़ैशन स्क्वायर निकटतम कपड़ों और थोक परिधान के लिए आपका घर है। कॉपीराइट 2016 - सभी अधिकार सुरक्षित। डोनोफोर्नेट में आपका स्वागत है। समर्थन करने के लिए समर्थन करें या डोना ईमेल से संपर्क करें। सदस्यों के पास अपना पहला 5 पोस्ट स्पैम के लिए मॉडरेट किया जाता है लेकिन उसके बाद आप स्वतंत्र रूप से पोस्ट कर सकते हैं। एक उत्पाद जिसे आप सोचते हैं कि हमारे सदस्य फोरम संपर्क या निजी संदेश के बारे में बात कर सकते हैं donnaforex और फ़ोरम के परिचय के लिए पूछें कृपया नया पोस्ट न करें विषयों, और निश्चित रूप से कोई भी विपणन प्रतिलिपि पेस्ट नौकरियां, बैनर या अन्य प्रचार नहीं है जो हमारे सदस्यों को परेशान हो सकता है। मेलिंग सूची मुझे ईमेल प्राप्त करने के लिए नीचे साइन अप करें डोना, मैं आपको अपने व्यापार से सीधे सूचना, संकेत, सुझाव, सामयिक रणनीतियों भेजूंगा अनुभव मैं आपको रोचक उत्पादों के बारे में जानकारी भी भेजूंगा जो मंच पर समय-समय पर पॉप अप करते हैं I आलसी कॉपी पेस्ट विपणन नहीं भेजते हैं, अगर मुझे लगता है कि आप कुछ पसंद करेंगे बात मैं वास्तव में क्यों चर्चा करेंगे और आप के साथ ज्यादा जानकारी साझा करेंगे क्योंकि मैं केवल हमारे ग्राहकों के लिए विशेष प्रस्तावों को सुरक्षित करने की कोशिश कर सकता हूं। एक बार जब आप सदस्यता लेंगे तो आपको अपडेट प्राप्त करने के लिए अपने ईमेल में ऑप्ट-इन लिंक पर क्लिक करना होगा। जनवरी 03 , 2017, 02 56 16 बजे डोनाफोर्न द्वारा देखे गए 413 टिप्पणियां 5. यह पोस्ट केवल विक्रेताओं के लिए है, अगर आपके पास कुछ साझा करने के लिए कुछ है जो पूरी तरह से निशुल्क है, शायद ईए या सूचक जो आपने खुद बनाया था और सिर्फ मंच पर पोस्ट करना चाहते हैं, तो इसे अनदेखा करें - यह जानकारी उन लोगों के लिए है जो कुछ बेच रहे हैं, या एक निशुल्क परीक्षण के बाद कुछ बेचने का इरादा, बाकी सब के लिए, आगे बढ़ें और मंच पर स्वतंत्र रूप से साझा करें, हमारे सदस्य कृतज्ञ होंगे। यदि आपके पास ईए, संकेत या फोरम के साथ साझा करना चाहते हैं, तो कृपया मुझे फोरम के लिए एक उचित परिचय के लिए संपर्क करें मैं एक फोरम बनाऊँगा। 21 दिसंबर, 2016, 08 35 25 AM donnaforex द्वारा दर्शाए 241 टिप्पणियां 0. वर्षों तक , हम धीरे-धीरे हमारे नियमों में से कुछ के साथ अधिक से अधिक सुस्त हो गए हैं जैसा कि आपने शायद देखा है, कुछ ब्रोकर विषय अब विज्ञापन बोर्ड बन रहे हैं। मैंने वास्तव में हमारी साइट पर बैनर विज्ञापन हटाए हैं क्योंकि 1 यह फ़ोरम देखने के अनुभव से रोकता है, और 2 यह विज्ञापनदाता के लिए या इसके लिए अच्छी रिटर्न प्रदान नहीं करता है फ़ोरम आखिरी बात यह है कि विज्ञापनों को एक मुफ्त सवारी की तलाश में बेचने वाले विक्रेताओं से फिर से जोड़ा गया है। कोई बैनर नहीं, फोरम के विषयों में कोई प्रोमोशनल इमेजेस नहीं 2 कोई कॉपी पेस्ट विपणन नहीं अगर यह एक दिखता है

No comments:

Post a Comment